अमित शाह कभी नहीं बनेंगे राहुल गांधी के सलाहकार

नई दिल्ली: एक मीडिया ग्रुप के कार्यक्रम में मुंबई में जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा गया कि वो राहुल के सलाहकार बनना चाहेंगे तो इसके जवाब में अमित शाह ने कहा वो राहुल गांधी के सलाहकार कभी बनना पसंद नहीं करेंगे। शाह से आगे पूछा गया अगर राहुल लंबे वक्त तक कांग्रेस को लीड करते हैं तो आप को और नरेंद्र मोदी को कोई चिंता नहीं होगी? इसपर शाह ने कहा वो विरोधियों की कमजोरी पर आश्रित नहीं हैं।


अमित शाह से EVM पर उठ रहे सवाल पर भी सवाल किये गए। अमित शाह से पूछा गया कि पंजाब में केजरीवाल कह रहे हैं बूथ पर जो उनके 5-6 वॉलंटियर थे वहां उन्हें 3 वोट मिले। केजरीवाल ने सावल किया कि AAP के वॉलंटियर के वोट कहां गए? इसपर अमित शाह ने कहा इसपर तो उन्हें अपने वॉलंटियर से पूछना चाहिए। केजरीवाल पर ही जब अमित शाह से और सवाल किये गए तो उन्होंने कहा आपको छोड़कर कोई केजरीवाल को सुनता नहीं है।

पीएम मोदी के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी सवाल किया गया। तो इसपर अमित शाह ने कहा मेरे और पीएम के रिश्ते वैसे ही हैं जैसे एक प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष का होता है। इसके बाद अमित शाह से चुनाव को लेकर सवाल किये गए। उनसे पूछा गया बीजेपी का फोकस किसपर ज्यादा है। 2019 के चुनाव पर या हाल के दिनों में होनेवाले विधानसभा चुनाव पर? इसके जवाब में अमित शाह ने कहा सभी चुनाव हमारे लिए बराबर हैं। साथ ही अमित शाह ने कहा हम 2019 में भी बहुमत की सरकार बनाएंगे।

Loading...

Leave a Reply