प्रजापति का नाम लेकर अखिलेश पर प्रहार, अमित शाह बोले हम पाताल से ढूंढ निकालेंगे उसे




वाराणसी: रेप के आरोपी समाजवादी पार्टी के विधायक अमेठी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गायत्री प्रजापति का नाम लेकर अमित शाह ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर बड़ा प्रहार किया है। अमित शाह ने वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यूपी सरकार गायत्री प्रजापति से सरेंडर करने की अपील कर रही है। जबकि उसे कार्रवाई करनी चाहिए। शाह ने कहा कि अगर 11 मार्च से पहले यूपी सरकार गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई नहीं करती है तो उसके बाद यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के तुरंत बाद गायत्री प्रजापति को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे।

अमित शाह ने आगे कहा यूपी में 2014 की तरह बीजेपी की आंधी चल रही है। अभी भी शासन व्यवस्था के खिलाफ जनता में आक्रोश है। 15 साल एसपी-बीएसपी का क्रम खत्म करना है। 5 चरणों में ही बीजेपी बहुमत मिल चुका है। यूपी की जनता मोदी की तरफ देख रही है। अखिलेश सरकार में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ा है।

अमित शाह के निशाने पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी रही। उन्होंने कहा जनता चाहती है जिस बीएसपी में अफजाल –मुख्तार अंसारी हो वह हाथी कैसे गुंडा शासन से मुक्ति दे सकता है। गायत्री प्रजापति पर अखिलेश यादव को घेरते हुए उन्होंने कहा जो शासन में होते हैं उनकी जिम्मेदारी होती है गुनहगार को पकड़ने की। लाचारी से मुख्यमंत्री कहते हैं कि प्रजापति सरेंडर कर देंगे। क्या पुलिस की जिम्मेदारी नहीं उसे पकड़ने की।

अखिलेश के पांच साल वाले बयान पर भी अमित शाह ने उनपर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि वे (अखिलेश यादव) पूछते हैं कि यूपी के अच्छे दिन कब आएंगे। आप पांच साल में क्यों नहीं ला पाए वे उल्टा हमसे सवाल करते हैं मैं उन्हें तिथि और तारीख बताता हूं। 11 अप्रैल दोपहर 1 बजे से यूपी के अच्छे दिनशुरु हो जाएंगे।

Loading...