हत्या के विरोध में शाह ने पदयात्रा रद्द की, मेरठ में दोनों शहजादों पर बरसे




नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी में अपनी पहली पदयात्रा रद्द कर दी। दरअसल पदयात्रा से एक दिन पहले यानि गुरुवार को मेरठ में बदमाशों ने व्यापारी पर हमला कर दिया था। जिसमें एक व्यापारी की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। इसी के विरोध में अमित शाह ने अपनी पदयात्रा रद्द कर दी।

अपनी पदयात्रा रद्द करते हुए अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि दोनों शहजादे लूटने आए हैं। एक शहजादा यूपी को लूट रहा है और एक शहजादा देश को लूट रहा है। अमित शाह ने कहा व्यापारी अभिषेक की हत्या पर विरोध जताने और राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए अपनी पदयात्रा रद्द की है।

मेरठ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा यूपी में रोजाना 24 बलात्कार होते हैं। रोजाना 13 हत्याएं होती हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के राज में 161 फीसदी अपराध बढ़े हैं। अमित शाह ने प्रदेश में हर महिला को सुरक्षा देने की मांग की। उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हर कॉलेज में एंटी रोमियो दस्ता बनाया जाएगा। जिससे हमारी बेटियां सुरक्षित रह सकें।

अमित शाह ने अपने भाषण में मथुरा कांड, इलाहाबाद में डॉक्टर की हत्या, लखनऊ में अपराधियों द्वारा एक पिता की हत्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा इस तरह के अपराध से प्रदेश की छवि खराब हुई है। अमित शाह ने कानपुर में समाजवादी पार्टी की नेता की बहुमंजिला इमारत के गिरने से हुई मजदूरों की मौत का भी जिक्र किया। उन्होंने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव से जवाब मांगा।

Loading...

Leave a Reply