amit shah

गोरखपुर पर बोले अमित शाह ‘पहली बार नहीं हुई ऐसी घटना, जन्माष्टमी का त्योहार मनाइये’

गोरखपुर पर बोले अमित शाह ‘पहली बार नहीं हुई ऐसी घटना, जन्माष्टमी का त्योहार मनाइये’

नई दिल्ली:  गोरखपुर में हुई 64 बच्चों की मौत पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहली बार बोले। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने तय समय में मामले की जांच के आदेश दिये हैं। जबतक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है किसी को भी दोषी नहीं माना जा सकता। कांग्रेस ने इस मामले पर योगी सरकार से इस्तीफा मांगा था। इसपर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस का काम है इस्तीफा मांगना। देश में पहली बार ऐसी घटना नहीं हुई है।

अमित शाह ने कहा जांच रिपोर्ट आन के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस का काम है इस्तीफा मांगना। इतने बड़े देश में ऐसे हादसे हो जाते हैं। देश में बहुत से हादसे हुए। पहली बार ऐसा हादसा नहीं हुआ है। उनसे जब जन्माष्टमी मनाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा जन्माष्टमी अपनी जगह है। जैसे देश में लोग जन्माष्टमी मनाएंगे वैसे ही यूपी में मनाया जाएगा। यह सरकारी त्योहार नहीं है।

अमित शाह ने कहा वहां जो भी हुआ वो एक गलती थी। पीएम मोदी के ट्वीट ना करने पर अमित शाह ने कहा जहां तक ट्वीट का सवाल है अभी इसपर जांच चल रही है। पीएम ने दुख व्यक्त किया है। ट्वीट सिर्फ एक माध्यम नहीं है। दरअसल गोरखपुर घटना पर पीएमओ की तरफ से ट्वीट किया गया था। जिसमें कहा गया था पीएम इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं। लेकिन पीएम की तरफ से पर्सनल अकाउंट से ट्वीट नहीं किया गया था। इसी वजह से विरोधी पीएम पर निशाना साध रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply