ममता बनर्जी ने अमित शाह के हेलिकॉप्टर पर लगाई रोक, शाह की झारग्राम रैली रद्द

कोलकाता:  स्वाइन फ्लू की बीमारी से रिकवर होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मिशन बंगाल के लिए हुंकार भर चुके हैं। मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में उनकी रैली हुई। जिसपर बाद में विवाद भी हुआ। मालदा के बाद मिशन बंगाल के तहत अमित शाह की दूसरी रैली झारग्राम में होनी थी। लेकिन उनके हेलिकॉप्टर को वहां उतरने की इजाजत नहीं मिली। जिसके बाद अमित शाह की झारग्राम रैली रद्द कर दी गई।

ये लगातार दूसरी बार है जब अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली है। मालदा में भी शाह के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली थी। जिसके बाद मालदा में एक निजी होटल के ग्राउंड में उनके हेलिकॉप्टर को उतारा गया।

झारग्राम के डीएम ने अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी है। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता डीएम से इजाजत लेने की कोशिश करते रहे। लेकिन जब बात नहीं बनी तो उनकी रैली रद्द करनी पड़ी। अब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

प्रदर्शन की अगुवाई बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से की जाएगी। चुकी जिलाधिकारी महिला हैं। इसलिए पार्टी की तरफ से ऐसा किया गया।

मालदा में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी राज्य की ममता सरकार को उखाड़ कर ही दम लेगी। शाह ने अपनी इस रैली में हेलिकॉप्टर विवाद पर भी ममता पर निशाना साधा था।

(Visited 30 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *