AMIT SHAH

MCD में जीत से दिल्ली में सरकार बनाने की नींव पड़ी है- अमित शाह

MCD में जीत से दिल्ली में सरकार बनाने की नींव पड़ी है- अमित शाह

नई दिल्ली:  MCD चुनाव में बड़ी जीत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के चुने गए नए नवेले पार्षदों को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा MCD चुनाव पार्टी का लक्ष्य नहीं है। MCD चुनाव से दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनाने की नींव पड़ी है। शाह ने केजरीवाल पर भी हमला किया। शाह ने कहा कि केजरीवाल बीजेपी के बूथ अध्यक्ष से पूछें कि चुनाव में उनकी हार क्यों हुई।

शाह ने कहा हमें दिल्ली में जीत ईवीएम की वजह से नहीं बल्कि बूथ कार्यकर्ता की मेहनत की वजह से मिली है। शाह ने पार्षदों से कहा हमारे जो पार्षद चुनाव में जीते हैं वो कार्यकर्ता की तरह काम करें। आगे उन्होंने कहा हारे हुए और जीते हुए उम्मीदवारों में कोई भेदभाव नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें

सेना का करारा जवाब, कई पाकिस्तानी पोस्ट तबाह, 10 पाक रेंजर्स मारे गए

शाह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पीएम चलते नहीं हैं बल्कि छलांग लगाते हैं। वो खुद 20 घंटे काम करते हैं और अपनी टीम से भी करवाते हैं। उन्होंने कहा इस जीत पर हमें और भी विनम्र होने की जरुरत है। बीजेपी सराकर गरीबों के लिए समर्पित है। हमारी सरकार ने किसानों के लिए काम किये हैं।

शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल भले ही ईवीएम की जीत बता रहे हैं। लेकिन हमारी जीत की सही वजह हमारे बूथ अध्यक्ष की मेहनत है। बहुत समय बाद दिल्ली बीजेपी में इस तरह का जोश दिखा है। MCD में जीत के कारण ही अब हम दिल्ली में भी सरकार बनाएंगे। दिल्ली का चुनाव मतलब देश का चुनाव है क्योंकि दिल्ली में पूरे देश के लोग रहते हैं।

इसके अलावे शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताया। जिसमें केंद्र सरकार की तरफ से गरीब लोगों के लिए चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा MCD में विजय, पार्षदों के जीवन में बदलाव के लिए नहीं है बल्कि दिल्लीवालों के जीवन में बदलाव के लिए है।

Loading...

Leave a Reply