एंबुलेंस से लाई गई शराब, स्टेज पर बेले डांस के बीच हुई डॉक्टर्स की पार्टी

एंबुलेंस से लाई गई शराब, स्टेज पर बेले डांस के बीच हुई डॉक्टर्स की पार्टी

नई दिल्ली:  यूपी के मेरठ से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां राज्य सरकार की तरफ से संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में अलुम्नाई मीट के दौरान हर नियम कायदों को दरकिनार कर दिया गया। यहां जश्न का खुमार इस तरह से सवार था कि शराब से लेकर रशियन डांसर तक को मैन्यू में शामिल किया गया।

यहां शराब लाने के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया। जश्न में आए मेहमानों के स्वागत सत्कार और मनोरंजन के लिए रशियन डांसर को बुलाया गया। खास तौर से उन डांसर के लिए भव्य स्टेज तैयार किया गया। सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि मेडिकल कॉलेज के परिसर में ही डॉक्टरों के बीच शराब भी परोसी गई।

सौजन्य-एएनआई

न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी तस्वीर में जिस एंबुलेंस में शराब होने की बात कही जा रही है उसका नंबर है UP 15 CT2860, इस एंबुलेंस के भीतर दिख रहे कार्टन पर बड़ी कंपनी की महंगी शराब रखी दिख रही है।

इस मामले के सामने आने के बाद कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विभागीय जांच के आदेश दिये हैं। दरअसल इस मेडिकल कॉलेज में पुराने छात्रों की तरफ से सिल्वर जुबली फंक्शन का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में 1992 बैच के कई डॉक्टरों को मेडिकल कॉलेज में बुलाया गया।

सौजन्य- एएनआई

इस मामले पर प्रधानाचार्य विनय अग्रवाल ने कहा इस जानकारी के सामने आने के बाद इसकी जांच करवाई जा रही है। उन्होंने कहा इस बात के स्पष्ट संकेत नहीं मिले हैं कि मेडिकल कॉलेज में जिस एंबुलेंस से शराब मंगवाई गई वो इंस्टीट्यूट की एंबुलेंस थी या किसी प्राइवेट अस्पताल की एंबुलेंस। इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।

Loading...