captain-amrinder-and-navjoth-singh-sidhu

सिद्धू ने किया साफ किसी कीमत पर नहीं छोड़ूंगा कपिल का शो, कैप्टन लेंगे कानूनी सलाह

सिद्धू ने किया साफ किसी कीमत पर नहीं छोड़ूंगा कपिल का शो, कैप्टन लेंगे कानूनी सलाह

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस की सरकार बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं। लेकिन जिस तरह के आसार दिखाई दे रहे हैं उसके बाद कहा जा सकता है कि एक अप्रत्यक्ष तनाव सीएम और उनके एक मंत्री के बीच बन रहा है। दो मुद्दों को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और समाज कल्याण मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद दिखाई दे रहे हैं।




ताजा विवाद कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को लेकर है। जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ कर दिया है कि वो कपिल शर्मा का शो नहीं छोड़ेंगे। वहीं दूसरी तरफ कैप्टन इस मामले पर कानूनी सलाह ले रहे हैं। कैप्टन की तरफ से इसे ऑफिस ऑफ प्रॉफिट माना जा रहा है। लेकिन सिद्धू इसे ऑफिस ऑफ प्रॉफिट नहीं मान रहे हैं। दोनों की इस दो सोच की वजह से ही सीएम कैप्टन और मंत्री सिद्धू के बीच तानाव की बात कही जा रही है।

सिद्धू से जब कपिल शर्मा शो छोड़ने पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि मैं सुबह के 9 बजे से शाम के 6 बजे तक मंत्रालय में काम करता हूं। और मैं शाम के 6 बजे से सुबह के 9 बजे के बीच कहां क्या काम करता हूं इसके बारे में किसी को पूछने का अधिकार नहीं है। सिद्धू के इस तेवर से साफ है कि वो कपिल शर्मा को शो छोड़ने के मूड में नहीं हैं।

ये भी पढें :

– पिता की गुहार पर सुषमा ने बढ़ाया मदद का हाथ, पाकिस्तान से बेटी की वापसी का दिया आदेश
– अयोध्या में 7 दिनों में शुरु होगा रामायण संग्रहालय बनाने का काम

तनाव की एक और भी वजह है। वो है मंत्रालय को लेकर । सिद्धू को समाज कल्याण मंत्री बनाया गया है। लेकिन ये मंत्रालय अभी कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास है। अब सिद्धू अपने मंत्रालय सीएम से मांग रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply