बुरका पहन कर क्यों रिक्शे की सवारी करने निकली आलिया?

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने बिंदास अंदाज और मिजाज के लिए जानी जाती हैं। पहनावे से लेकर उनकी सोच तक में एक खुलापन दिखाई देता है। लेकिन लोग तब हैरान हो गए जब आलिया को एक फोटो सामने आई। जिसमें वो बुरका पहनकर रिक्शा की सवारी करती दिखाई दे रही हैं। सभी ये सवाल करने लगे कि आखिर आलिया को बुरका पहनने की क्या जरुरत पड़ गई।

इसमें ज्यादा हैरान  होनेवाली बात नहीं है। क्योंकि आलिया का ये रुप आपको रील लाइफ में ही दिखेगा। रियल लाइफ में वो आज भई उतनी ही बिंदास हैं। दरअसल आलिया इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म राजी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट विकी कौशल हैं। ये फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान लड़ाई पर बनी है।

आलिया ने इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया है जिनकी शादी पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से हुई है। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया ने बुरका पहना था। आलिया के रिक्शेवाली जो तस्वीर वायरल हो रही है दरअसल वो फिल्म का एक सीन है। जिसमें आलिया बुरका पहनकर रिक्शे की सवारी करती है।

इस फिल्म में आलिया का किरदार उनके इससे पहले के किरदारों से बिल्कुल अलग है। आलिया ने खुद माना है कि ये रोल काफी चैलेंजिंग था। और अभी फिल्म की शूटिंग खत्म होने में तकरीबन एक महीने का वक्त है। इस रोल को निभाने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है।

Loading...