आलिया ने गलती कर दी और हाथ डायरेक्टर के प्राइवेट पार्ट पर रख दिया

नई दिल्ली:  कुछ महीनों पहले आलिया भट्ट अपनी फिल्म बदरी नाथ की दुल्हनियां के प्रमोशन के लिए जी जान से जुटी थीं। आलिया के साथ उनके को स्टार वरूण धवन भी हर टीवी शो के मंच पर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आलिया भट्ट के साथ साथ फिल्म की पूरी टीम सिंगापुर गई थी।

सिंगापुर में फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी अच्छी तैयारी की गई थी। वहां स्टेज पर आलिया के साथ साथ फिल्म के को स्टार वरुण धवन भी मौजूद थे। दोनों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म के कुछ सीन को आलिया और वरुण ने स्टेज पर लोगों के सामने किया। आखिर बात फिल्म को प्रमोट करने की थी इसलिए लोगों के बीच ये लोग काफी एन्जॉय कर रहे थे।

कुछ देर के बाद स्टेज पर फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान भी आते हैं। शशांक खेतान भी इनके साथ काफी एन्जॉय करते हैं। फिर वहां मौजूद फोटो ग्राफर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की फोटो लेने लगते हैं। इस दौरान भी आलिया तरह तरह के पोज दे रही हैं। दरअसल आलिया सिंगापुर के उस स्टेज पर जो भी पोज दे रही थीं वो कहीं ना कहीं उनकी फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया से जुड़ी थी।

इसी फोटो शेशन के दौरान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक लाइन में खड़ी होती है। और सामने मौजूद पत्रकार उनकी तस्वीर निकाल रहे हैं। आलिया भट्ट के पीछे डायरेक्टर शशांक खेतान होते हैं। लेकिन शायद यहीं पर एक गलती हो गई। दरअसल फोटो शेशन के दौरान गलती से आलिया का हाथ शशांक खेतान के प्राइवेट पार्ट पर चला गया। हलांकि अगले ही पर शशांक ने बड़ी की सूझबूझ से आल्या के हाथ को वहां से हटाआ। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

Loading...