मुसलमान, महिला खरीद कर बच्चे पैदा करते हैं, सत्ता पर कब्जा की साजिश- BJP MLA

मुसलमान, महिला खरीद कर बच्चे पैदा करते हैं, सत्ता पर कब्जा की साजिश- BJP MLA

नई दिल्ली:  राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने एक फेसबुक पोरस्ट डाला है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मुसलमान महिलाएं खरीदकर बच्चे पैदा करते हैं। उन्होंने अपने उसी पोस्ट में लिखा है कि 2030 तक देश का शासन अपने हाथ में लेने के लिए मुसलमान एक रणनीति के तहत इस तरह का काम कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने अपने पोस्ट में लिखा है हिंदू दंपत्ति एक या दो संतान पैदा कर रहे हैं। जबकि मुस्लिम दंपत्ति 8 से 14 बच्चे पैदा कर रहे हैं। कई बार तो मुसलमान दंपत्ति बच्चे पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं और बच्चे पैदा करते हैं। जिस तीव्र गति से मुसलमान आबादी बढ़ रही है इससे आनेवाले वर्षों में हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा। मुस्लिम आबादी ज्यादा होने से ज्यादातर राज्यों में मुख्यमंत्री, देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मुस्लिम होंगे। इसके बाद मुस्लिमों के द्वारा इस तरह के कानून बनाए जाएंगे कि हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा। मुसलमान हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे और हिंदुओं के संसाधनों का खुद इस्तेमाल करेंगे।

सिंघल ने अपने बयान में कहा है कि एक वीडियो मिलने के बाद उन्होंने ये पोस्ट डाली है। वीडियो में एक संत ने चैनल के लाइव डिबेट के दौरान तथ्यात्मक और संख्यात्मक तथ्य प्रस्तुत किये। उन्होंने कहा संत के द्वारा जो तथ्य डाले गए वह सही हैं उसी को आधार मानते हुए समाज के लोगों को जागृत करने के लिए फेसबुक पोस्ट डाली है।

विधायक ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि जिस देश में मुसलमानों की आबादी 30 फीसदी से ज्यादा हो जाती है उस देश में मुस्लिमों का कब्जा हो जाता है। हमारे देश में इस तरह के उदाहरण पहले देखने में आ चुके हैं। उन्होंने कहा अलवर में ही कई ऐसा मामले देखे गए हैं जहां संतान पैदा करने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने बिहार, बंगाल से लड़कियों को खरीद कर लाया उनसे दूसरी शादी की ताकि ज्यादा बच्चे पैदा किये जा सकें।

बीजेपी विधायक के इस पोस्ट का मुस्लिम संगठनों ने विरोध किया है। उनका कहना है कि विधायक ने जो पोस्ट डाला है उसका साक्ष्य प्रस्तुत करें। उन्होंने इसके लिए संघ और वीएचपी पर भी निशाना साधा है।

Loading...