ALQAEDA

अलकायदा ने हिंदूवादी संगठन और सेना के बड़े अफसर पर हमला करने की धमकी दी

अलकायदा ने हिंदूवादी संगठन और सेना के बड़े अफसर पर हमला करने की धमकी दी

नई दिल्ली:  आतंकी संगठन ने अल कायदा ने धमकी दी है कि भारत में हिंदूवाली संगठन उनके नेता और सेना के बड़े अफसरों को निशाना बनाया जाएगा। अल कायदा ने ये धमकी एक बयान जारी कर दिया है। अल कायदा की इस धमकी को देखते हुए खुफिया एजेंसी भी सतर्क हो गई हैं। उनका मानना है कि आतंकी संगठन भारत में किसी बड़े हमले को अंजान देने की फिराक में है।

अल कायदा ने कहा है कि जिन हिंदूवादी संगठन ने मुस्लिमों का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। आतंकी संगठन ने कहा है कि सेना के जवानों को नहीं बल्कि उनके अफसरों को निशाना बनाया जाएगा। बयान में इस बात का जिक्र किया गया है कि सेना के कई अफसरों के हाथ उसके कश्मीरी भाइयों के खून से रंगे हैं। उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

आतंकी संगठन ने कहा है उसके निशाने पर भारत के साथ साथ अमेरिका और इजरायल भी है। बयान में कहा गया है कि हिंदू, बौध या किसी और धर्म में आस्था रखनेवालों को निशाना बनाना उनका मकसद नहीं है बल्कि वो उन लोगों को निशाना बनाएंगे जिन्होंने मुस्लिमों को दबाया है। अल कायदा के इस बयान में कश्मीर का खासतौर से जिक्र है।

अल कायदा का ये बयान ऐसे समय में आया है जब घाटी में सेना पहले से ज्यादा सक्रिय हो गई है। हाल के दिनों में 30 से ज्यादा आतंकी मारे भी गए हैं। जिनमें से कई कमांडर भी थे। सेना की इस कामयाबी और कार्रवाई के बाद आतंकी संगठन भी बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान की तरफ से भी एलओसी पर आए दिन सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है और दूसरी तरफ अब अलकायदा की तरफ से बयान जारी कर धमकी दी जा रही है।

Loading...

Leave a Reply