narender-modi-and-suheb-kasmi

तीन तलाक खत्म करने के लिए अल्लाह ने मोदी जी को चुना है- सुहैब कासमी

तीन तलाक खत्म करने के लिए अल्लाह ने मोदी जी को चुना है- सुहैब कासमी

नई दिल्ली: यूपी में बीजेपी की बंपर जीत के पिछे तीन तलाक भी एक वजह है। कई मुस्लिम घरों की महिलाओं की जिंदगी तीन तलाक की वजह से बर्बाद हो चुकी है। सुप्रीम कोर्ट में भी मुस्लिम महिलाओं की तरफ से ही तीन तलाक को खत्म करने को लेकर याचिका दाखिल की गई थी। जिसके बाद सरकार की तरफ से भी इसपर गंभीरता दिखाई गई।

जमात ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना सुहैब कासमी ने कहा है कि तीन तलाक बिल्कुल खत्म होना चाहिए। इस्लाम में कहीं भी इस तरह की बात नहीं कही गई है। कासमी ने कहा मुस्लिमों ने तीन तलाक खत्म नहीं किया इसलिए अल्लाह ने मोदी जी को चुना है। और अब अल्लाह मोदी जी से ये काम पूरा करवाएगा। इसे बिल्कुल खत्म किया जाना चाहिए।

यूपी में जब मुस्लिम बहुल इलाकों में भी बिजेपी के उम्मीदवारों की जीत हुई तो ये बात सामने आई कि मुस्लिम महिलाओं ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ बीजेपी के पक्ष में वोट किया। इसकी वजह ये रही कि अगर बीजेपी को जीत मिलेगी तो तीन तलाक जैसी परंपरा खत्म होगी। यूपी में ही अब दो ऐसी महिलाएं सामने आई हैं जो ये चाहती हैं कि सरकार तीन तलाक को खत्म करे और तीन तलाक देनेवालों के लिए कड़ी सजा का प्रावधान किया जाए।

ये भी पढें :

– मेरठ नगर निगम में बीजेपी सदस्यों ने कहा ‘भारत में रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा’

निदा खान नाम की महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ को तीन तलाक खत्म करने और इसके खिलाफ कानून बनाने के लिए चिट्ठी लिखी है। निदा खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी चिट्ठी में विस्तार से पूरी बात लिखी है। ट्वीटर पर भी उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है। निदा ने पीएम के पास भी चिट्टी लिखी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपके कहने पर मुस्लिम महिलाओं ने अपने परिवार की बात न मानते हुए आपको वोट दिया था। हमने अपना वादा पूरा किया अब आप अपना वादा निभाएं प्रधानमंत्री जी।

निदा ने कहा है कई मुस्लिम देशों में भी तीन तलाक खत्म किया जा चुका है। अगर वहां खत्म हो सकता है तो फिर यहां क्यों नहीं। निदा ने आगे कहा अगर सरकार इसे खत्म नहीं कर सकती तो इसके खिलाफ कानून तो बना ही सकती है। सरकार कानून बनाए जिसमें तीन तलाक देनेवाले के लिए कम से कम तीन साल की सजा और 1 लाख रुपये जुर्माना का प्रावधान हो।

Loading...

Leave a Reply