पुलवामा हमला: पाकिस्तानी एक्टर-कलाकारों के लिए फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे पूरी तरह बंद हुए

मुंबई:  पुलवामा आतंकी हमला के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है। AICWA के जनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन की तरफ से बताया गया है कि भारतीय सिनेमा में किसी भई पाकिस्तानी कलाकारों को काम नहीं दिया जाएगा।

AICWA की तरफ से जारी चिट्ठी में कहा गया है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करता है। शहीद सैनिकों के परिवार के साथ हमारी पूरी संवेदना जुड़ी है। AICWA इस वक्त देश के साथ खड़ा है। सारे हालात को देखने के बाद आधिकारिक तौर पर ये फैसला लिया गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे किसी भी पाकिस्तानी कलाकार या अभिनेता पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है।

फैसले में आगे कहा गया है कि इस प्रतिबंध के बाद भी अगर कोई संस्था पाकिस्तानी कलाकारों को काम देता है या उनके साथ काम करने के लिए दबाव बनाता है तो उस संस्था पर AICWA की तरफ से प्रतिबंध लगाया जाएगा। साथ ही ऐसा करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। देश सबसे पहले है, हम अपने देश के साथ खड़े हैं।

इससे पहले अजय देवगन ने भी बड़ा एलान किया है। अजय देवगन ने कहा है कि उनकी फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी।

(Visited 7 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *