अक्षय-मल्लिका विवाद में कूदीं ट्विंकल खन्ना बोली ‘बजाने में कोई बुरी बात नहीं’

नई दिल्ली:  टीवी के एक शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच का विवाद जब सोशल मीडिया में पहुंचा तो मल्लिका ट्रोल हुईं। अक्षय के फैंस को जो कहना था वो उन्होंने कहा। इस मामले में मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने भी अक्षय को इस तरह की बात करने पर माफी मांगने की बात कही थी। दरअसल इस शो में एक घंटी है जिसे कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस के बाद बजाया जाता है। जब मल्लिका ये घंटी बजाने लगी तो अक्षय कुमार ने कहा मल्लिका जी आप घंटी बजाइये मैं आपको बजाता हूं। इसी पर सारा विवाद है। हलांकि चैनल ने इस डायलॉग को ऑन एयर नहीं किया।

इसी पर अब अपने पति अक्षय कुमार के बचाव में ट्विंकल खन्ना सामने आई हैं। ट्विंकल ने ‘मैं तुम्हारी बजाता हूं’ विवाद पर ट्वीटर पर एक पोस्ट लिखा है। जिसमें ट्विंकल ने लिखा है ‘द लाफ्टर चैलेंज शो में हुए विवाद के बारे में बात करना चाहूंगी। इस शो में एक घंटी है जिसे जज कंटेस्टेंट की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए बजाते हैं। जब मिस दुआ घंटी बजाने वाली थीं तब मिस्टर कुमार ने कहा मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं। यह एक डायलॉग को मजाकिया अंदाज में कहने का तरीका था। जिसे की एक आदमी और औरत दोनों उपयोग करते हैं। उदाहरण के रूप में मैं तुम्हारी बजा दूंगा या मेरी बज गई। ऐसे वाक्य लगातार इस्तेमाल होते हैं। रेड एफएम की टैगलाइन बजाते रहो है। और ये सब सेक्सिस्ट के मायने के बिना है।‘

उन्होंने आगे लिखा मिस दुआ के पिता विनोद दुआ ने एक पोस्ट लिखी। मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार को सबक सिखाऊंगा। तो क्या उनके इस स्टेटमेंट को भी इसी संदर्भ में लिया जाए। शब्द, खासकर मजाक को मजाक के अंदाज में ही लेना चाहिए। मैं कॉमेडी में आजादी के पक्ष में हमेशा खड़ी हुई हूं। मैं आज भी अपनी इस बात पर टिकी हूं। इसलिए मुझे इस विवाद में टैग करना बंद करें।

दरअसल मल्लिका दुआ ने इस विवाद में अक्षय की बेटी नितारा का नाम घसीटा था। द क्विंट में छपे उनके इस पोस्ट में लिखा गया था पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला बुरा कह रहे हैं…ये वो लोग हैं जो महिलाओं को भद्दी बातें कहते हैं…मल्लिका ने ब्लॉग में पूछा अगर कोई उनकी बेटी को कहता कि नितारा जी, आप बेल बजाइये मैं आपको बजाता हूं। कहता तो उन्हें बुरा नहीं लगता।

Loading...