अक्षय के ‘टॉयलेट…’ में लग गए 8 कट!

नई दिल्ली:  अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में इस्तेमाल कुछ डायलॉग्स पर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद अब इसे फिल्म से हटाया जाएगा। अक्षय की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। उससे पहले इन दिनों अक्षय औऱ भूमि पेडनेकर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अक्षय एक जगह अपनी रील लाइफ की वाइफ भूमि पेडनेकर से कह रहे हैं तुमने मुझे तीन बार जगाया क्या मैं कोई सांड हूं। सेंसर बोर्ड ने इस डायलॉग पर आपत्ति जता दी। जिसके बाद अब इसे हटाया जाएगा।

इसी तरह से फिल्म में एक और डायलॉग है जिसमें कहा जा रहा है वह रस्सी को कान पर लगाकर लघुशंका करने जाता है। इस डायलॉग में जनेउ की तरफ इशारा किया गया है। इस सीन पर भी सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जता दी है।

एक सीन में घर के आंगन में लगे तुलसी के पौधे को लेकर भी बात कही गई है । इस डायलॉग को भी फिल्म से हटाया जा रहा है। वेबसाइट के मुताबिक इस तरह के डायलॉग्स के बारे में सेंसर बोर्ड का कहना है कि ना तो ये मनोरंजक हैं और ना ही इसे सही तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी रखी जाएगी। दरअसल इस फिल्म को खुले में शौच से होनेवाले नुकसान के बारे मे लोगों को जागरुक करने के मकसद से तैयार किया गया है। यह फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के काफी करीब है। अपनी इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार पीएम मोदी से भी मिल चुके हैं। मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने कहा था फिल्म का नाम सुनकर पीएम हंस पड़े थे।

Loading...

Leave a Reply