bjp-leaders-keshav-prasad-maurya

यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अखिलेश के कारनामों की फाइल खुलेगी- मौर्य

यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अखिलेश के कारनामों की फाइल खुलेगी- मौर्य




लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव का नतीजा 11 मार्च को आएगा। लेकिन बीजेपी नतीजों को लेकर आश्वस्त है। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी ये तय है। साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही पिछली सरकारों के कामकाज की जांच और गड़बड़ी की पड़ताल की जाएगी। उन्होंने कहा अगर इसमें गड़बड़ी पाई जाती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा बीजेपी की सरकार बनने के बाद यूपी में जो गुंडागर्दी, अराजकता और खराब कानून व्यवस्था है ये सबकुछ खत्म होगा और राज्य में सुशासन आएगा।

एक टीवी चैनल को दिये इंटर्व्यू में उन्होंने कहा कि देश के 14 राज्यों में हमारी सरकार है। हम यूपी के लिए ऐसा सीएम चाहते हैं जो यूपी में विकास की दृष्टि से काम करे। उन्होंने कहा यूपी का सीएम जो भी होगा वह विकास का काम करेगा, सुशासन कायम करेगा।

एक्सप्रेस वे, डायल 100 और मेट्रो प्रोजेक्ट पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा सरकार बनने के बाद पुरानी सरकार की कौन सी योजना बंद होगी और कौन सी चालू रखी जाएगी इसका फैसला समीक्षा करने के बाद किया जाएगा। अगर योजनाओं को केवल प्रचार के लिए शुरु किया गया है और लोगों को फायदा नहीं हुआ है तो इसपर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply