मोदी जी मट्ठा को भांग बता सकते हैं, काम का हिसाब लेगी गंगा मैया- अखिलेश-राहुल

मोदी जी मट्ठा को भांग बता सकते हैं, काम का हिसाब लेगी गंगा मैया- अखिलेश-राहुल




वाराणसी: शनिवार को वाराणसी में रोड शो के समापन के बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी जी ने गंगा को साफ करने का वादा किया था लेकिन वो वदा अधूरा है इसलिए इसबार गंगा मैया भी मोदी से बदला लेंगी।

अखिलेश ने कहा कि हमारी गंगा मैया 2500 किलोमीटर की हैं। अगर 500 किलोमीटर भी साफ की है तो बताओ। मैंने उनसे कहा हमारे पांच साल का हिसाब-किताब ले लो और अपने तीन साल का हिसाब किताब दे दो। अखिलेश ने आगे कहा वो (बीजेपी) कब्रिस्तान और श्मशान बनाने की बात करते हैं और हम लैपटॉप देने की बात करते हैं।

अखिलेश ने जूस के मसले पर भी मोदी पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि उन्हें (मोदी) को ये भी पता नहीं चल रहा है कि कौन सो जूस है। अनानास का जूस है या नारियल का जूस है। ऐसे प्रधानमंत्री से सावधान रहना। अगर इन्हें आपने मट्ठा भी दे दिया तो कहेंगे भांग ले आए।

ये रोड शो अखिलेश-राहुल ने साझा तौर पर किया था। अखिलेश के बाद राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी गंगा को साफ करने, बनारस को साफ करने, फोर लेनिंग करने और इंटरनेट देने का वादा किया था। लेकिन सारे वादे अधूरे हैं। राहुल ने आगे कहा हम सब गंगा के बेटे हैं लेकिन मोदी जी कहते हैं कि केवल वही गंगा के बेटे हैं।

रोड शो खत्म होने के बाद अखिलेश और डिंपल ने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किये। उनके साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे।

Loading...

Leave a Reply