फर्जी संतों की लिस्ट जारी करनेवाले अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता महंत मोहन दास लापता

नई दिल्ली:  अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने हाल ही में फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की थी। उसके बाद से ही अखाड़ा परिषद की तरफ से ये कहा जा रहा था कि उन्हें धमकी भी मिल रही है। लेकिन अब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता  महंत मोहन दास के लापता होने की खबर मिल रही है। उनके लापता होने की घटना को फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करने के बाद मिल रही धमकी से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

महंत मोहन दास के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है। उनके लापता होने का पता तब चला जब भोपाल स्टेशन पर रविवार को रात के आठ बजे उनका एक शिष्य खाना लेकर पहुंचा। लेकिन महंत उस ट्रेन में नहीं मिले। जिसके बाद उनका लापता होने की जानकारी अखाड़े में उसी शिष्य की तरफ से दी गई।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत महेंद्र गिरी ने कहा कि उन्होंने फर्जी संतों की लिस्ट जारी की थी। उसके बाद से ही उन्हें धमकी मिल रही थी। महेंद्र गुरी के मुताबिक 15 सितंबर की रात को हरिद्वार से लोकमान्य तिलक ट्रेन में वो मुंबई जाने के लिए सवार हुए थे। लेकिन रविवार को जब उनका शिष्य उन्हें खाना देने भोपाल स्टेशन पर पहुंचा तो वो डिब्बे में नहीं मिले। जिसके बाद ये जानकारी अखाड़े में दी गई।

Loading...