असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल कहा ‘देश चायवाले के बाप की नहीं है’

नई दिल्ली:  हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहनेवाले AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने पीएम के लिए भी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। ओवैसी ने कहा संसद में मुसलमानों की बर्बादी के कानून बनते हैं। साथ ही उसने पीएम मोदी के लिए कहा ये देश तेरे बाप की जागीर नहीं है।

एक जलसे में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा ऐ विश्व हिंदु परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ नरेंद्र मोदी सुन ले ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है। जितना ये मुल्क तेरा है उतना ही ये मुल्क मेरा भी है। अगर एक हिंदू माथे पर तिलक लगाकर घूम सकता है तो मैं एक मुसलमान होकर अपने सिर पर टोपी पनकर दाढ़ी भी रख सकता हूं।

ओवैसी ने आगे कहा अगर आज हम एक नहीं होंगे तो कैसे होगा, हम बार बार कहते रहे इत्तेहाद (गठबंधन), इत्तेहाद, इत्तेहाद क्यों कहते हैं। इसलिए कहते हैं क्योंकि मुसलमानों की तबाही और बर्बादी के कानून, बाजारों या मैदानों में नहीं बनते हैं, ये संसद में बनते हैं। अगर मुसलमान एक हो जाएं तो मैं जानता हूं कि किसी की मदद किसी के करम की जरुरत नहीं है। हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से 50 लोकसभा सीटें जीत सकता है।

Loading...