पंजाब में अकाली दल के नेता ने नर्स को जमीन पर गिराकर पीटा

चंडीगढ़: जब सरकार अपनी है, सरपंच अपनी है तो गुरुर तो आ ही जाता है। पंजाब में सत्ता का यही गुरुर देखने को मिला। पंजाब में सरकार अकाली दल की है। यही वजह है कि उसके नेता बेलगाम होकर अपनी मनमानी कर रहे हैं। पंजाब के मोगा में उसी की बानगी देखने को मिली।

पूरा मामला पंजाब के मोगा में बाघापुराना कस्बा का है। जहां के एक निजी अस्पताल में अकाली दल के नेता परमजीत सिंह और उनका बेटा गुरजीत सिंह ने एक नर्स की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने उन्हें दो मिनट इंतजार करने को कहा। अकाली नेता किसी मरीज को अस्पताल में भर्ती करवाने आए थे। पीड़ित नर्स के मुताबिक जब उनके बेटे को दो मिनट इंतजार करने को कहा तो उन्होंने नर्स को अपशब्द कहना शुरु कर दिया। जब नर्स ने इसका विरोध किया तो पहले परमजीत सिंह ने नर्स को धक्का दिया फिर जमीन पर गिराकर उसे थप्पड़ मारना शुरु कर दिया।

पीड़ित नर्स रमनदीप कौर ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। साथ ही मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। अकाली दल के नेता और उसके बेटे पर सत्ता का खुमार इसलिए भी था क्योंकि परमजीत सिंह की पत्नी दलजीत कौर गांव की सरपंच हैं। यानि सूबे में अपने पार्टी की सरकार और गांव में अपने घर की सरकार।

Loading...

Leave a Reply