एजाज खान भूल गए मर्यादा, पीएम मोदी और सीएम योगी पर बेहद आपत्तिजनक बोल

नई दिल्ली:  टीवी एक्टर एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें उसने पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में आपत्तिजनक तरीके से अपनी बात रखी है। एजाज ने देश में गो रक्षा के नाम पर हो रहे हमले के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को सीधे तौर पर जिम्मेदार बताया है। वीडियो में जिस तरह से एजाज ने अपनी बात कही है उसी किसी भी तरह से सभ्य तरीका नहीं कहा जा सकता।

एजाज अपने इस वोडियो में गोरक्षा पर बोल रहे थे लेकिन इसी क्रम में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी का नाम ले लिया। एजाज ने कहा ‘आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो मोदी जी, योगी जी और गो रक्षक ये है हार्ले डेविड्सन, हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है। ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। ये उसका बिल है 8 हजार रुपये खर्च किया है मैंने। अब मैं गो रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है। दिस इस ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।‘

एजाज ने आगे कहा होता तुमलोगों से कुछ नहीं है। एक अकेले इंसान को बीस लोग लकड़ी से फाइट से मरवा लो। तुमलोगों से और ज्यादा कुछ होता नहीं है। देश में हमलोगों को आपस में बांट दो। जाके हार्ले डेविड्सन बंद कराओ। उनको मारो गरीबों को मारकर कुछ नहीं होगा। मतलब जो खाते हैं वो पचता नहीं है जो कमाते हैं वो बचता नहीं है। लेकिन ये लोग सब पैसे भी अंदर कर रहे हैं सब अंदर कर रहे हैं। हिंदुस्तान में क्या दंगे कराना चाहते हैं…।

ये भी पढें :

– योगीराज: यूपी के इस स्कूल में डीएम ने शिक्षकों को सेल्फी लेने का आदेश दिया है
– मुलायम का 2019 में गठबंधन से इनकार लेकिन अखिलेश चाहते हैं गठबंधन हो

एजाज ने अपने इस वीडियो में कहा है योगी जी हार्ले डेविडसन को बंद करवा कर दिखाओ। एजाज ने अपने इस वीडियो संदेश में मर्यादा का जरा भी खयाल नहीं रखा है। जो बात अजाज कहना चाह रहे हैं उसे दूसरे तरीके से और मर्यादा में रहकर भी कहा जा सकता था।

एजाज ने ये बयान कश्मीर से दिया है। कश्मीर में इन दिनों एजाज अपनी फिल्म है तुझे सलाम इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब एजाज ने इस तरह के विवादित बयान दिये हों। इससे पहले भी बिग बॉस में रहने के दौरान और सोशल मीडिया पर एजाज इसी तरह के विवादित बयान और हरकत करते आए हैं।

जिस वक्त में एजाज ने ये बयान दिया है उस वक्त गो रक्षा एक बडा मुद्दा बना हुआ है। ऐसे में क्या इस तरह के भड़काऊ बयान देकर वो केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं। अगर ऐसा है तो इसे एक घटिया मानसिकता ही माना जाएगा।

Loading...