पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा हमारा ‘सिंघम’

दिल्ली: उरी हमले के बाद देश में जो पाकिस्तान विरोधी माहौल बना है उसमें पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध भी शामिल है। लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों के इस तिरस्कार और बहिष्कार पर फिल्म जगत बंटा हुआ है। कुछ का मानना है कि कलाकार आतंकी नहीं है इसलिए उनका बहिष्कार सही नहीं। ऐसी सोच रखनेवालों में सलमान खान जैसे लोग शामिल हैं। दूसरी तरफ वो हैं जो ये मानते हैं कि पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार सही है । इस तरह की सोच रखनेवालों में अब बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन भी शामिल हो गए हैं।

अजय देवगन से पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर सवाल किया गया था। जिसपर उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए प्रतिबंध का भी खुलकर समर्थन किया। उन्होंने कहा यह समय देश के साथ खड़े होने का है। उन्होंने कहा इस बारे में मैं बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं। अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है। उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं। वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं। उनसे सीखना चाहिए।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय इसी महीने के अंत में रिलीज होनेवाली है। अजय देवगन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की।

Loading...