Airtel दे रहा है ‘मानसून सरप्राइज ऑफर’ मुफ्त में मिलेगा 4G डाटा

नई दिल्ली:  रिलायंस जियो की बढ़ती लोकप्रियता ने दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को इस बात के लिए मजबूर कर दिया है कि वो भी अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दें। जियो से मिल रही चुनौती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जो कंपनियां पहले एक GB डाटा भी मुफ्त में देने में भी कंजूसी दिखाती वो अब ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर लेकर आ रही हैं वो भी मुफ्त में।

जियो से सबसे ज्यादा चुनौती मिली है एयरटेल को। रिलायंस की लोकप्रियता को कम करने के लिए अब एयरटेल की तरफ से मुफ्त में 4G डाटा देने का एलान किया गया है। लेकिन एयरटेल का प्लान पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए होगा। जानकारी के मुताबिक एयरटेल तीन महीने के लिए मानसून सरप्राइज ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत तीन महीने के लिए ग्राहकों को 30 GB 4G डाटा मुफ्त दिया जाएगा।

कंपनी का ये प्लान 1 जुलाई से शुरु होगा। इसका फायदा उठाने के लिए एयरटेल के पोस्ट पेड ग्राहकों को माई एयरटेल ऑफर में क्लेम करना होगा। कंपनी की तरफ से ईमेल के जरिये ग्राहकों को इस मानसून सरप्राइज ऑफर की जानकारी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से पोस्ट पेड ग्राहकों को हर महीने 10 GB डाटा तीन महीने तक मिलेगा। यानि तीन महीने में ग्राहकों को 30 GB 4G डाटा दिया जाएगा।

Loading...