क्रिसमस पर महिला एयरलाइंस स्टाफ ने किया कुछ ऐसा की Video हो गया वायरल

नई दिल्ली:  क्रिसमस का जश्न देश दुनिया में पूरे शबाब पर है। हर तरफ गिरजाघर को रंग बिरंगी रौशनी में सजाया गया है। इस मौके पर एयरलाइंस कंपनी की तरफ से भी अपने यात्रियों के लिए खास इंतजाम किये गए थे। ऑस्ट्रेलिया में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जहां वर्जिन एयरलाइंस की एक महिला कर्मचारी ने लीक से हटकर काम किया। जिसकी वजह से हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। यही नहीं खुद एयरलाइंस कंपनी की तरफ उस महिला कर्मचारी का वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे अबतक लाखों लोगों ने देखा है।

इस महिला कर्मचारी ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एयरपोर्ट पर जरूरी घोषणा करने के बाद क्रिसमस से जुड़ा एक खूबसूरत गाना गाया। जिस वक्त उसने ऐसा किये तब काउंटर पर एक यात्री भी मौजूद था। एयरलाइंस स्टाफ को ऐसा करते देख वो भी खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाए। शुरु में वो काउंटर पर मौजूद यात्री भी हैरान रह गया।

महिला के इस वीडियो को बिजनस टायकून रिचर्ड ब्रैनसॉन भी शेयर किया है। वर्जिन ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस वीडियो को 21 दिसंबर को शेयर किया गया। जिसके बाद से इसे अबतक साढ़े छह लाख लोग देख चुके हैं। और रोजाना इसे देखनेवालों की गिनती बढ़ती जा रही है।

Loading...