आप विमान में सफर करते हैं तो Video जरूर देखें, कीमती सामान चोरी तो नहीं हुए

आप विमान में सफर करते हैं तो Video जरूर देखें, कीमती सामान चोरी तो नहीं हुए

नई दिल्ली:  समय की बचत के लिए लोग विमान में सफर करते हैं। ताकि सफर आरामदायक होने के साथ साथ कम वक्त में पूरा किया जा सके। लेकिन अगर विमान सफर के दौरान आपके सूटकेस से कीमती सामान चोरी हो जाए तो आप क्या करेंगे। सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विमान में लोगों के सामान रखने के बाद उसमें से कीमती सामान निकालने की कोशिश कर रहा है।

हलांकि इस वीडियो को शेयर करने वाले ने ये नहीं बताया है कि ये किस विमान के कार्गो सेक्शन का वीडियो है। इसलिए NTI इसके समय और लोकेशन को लेकर किसी तरह के दावे नहीं करता है। और ना ही इसकी सत्यता की पुष्टि करता है। लेकिन इसमें दिख रहा है कि एक शख्स एक एक कर लोगों के सूटकेस और बैग खोलकर देख रहा है। वो शख्स उन सूटकेसों में कीमती सामान ढूंढ रहा है। इस काम को करनेवाला वो अकेला नहीं है। क्योंकि वो वहां मौजूद दूसरे लोगों से भी बीच बीच में बात कर रहा है। इसका मतलब ये भी होता है कि इनकी आपस में मिली भगत है।

वीडियो को शेयर करने वाले ऋषि बागरी लिखते हैं एयरलाइंस को इस बारे में जानकारी दी जानी चाहिए। साथ ही इस वीडियो को वायरल भी किया जाए। ताकि मुसाफिर अपने सामानों की सुरक्षा को सुनिश्चित कर सकें।

Loading...

Leave a Reply