comedian-kapil-sharma

कपिल शर्मा को एयर इंडिया से मिलेगी चेतावनी, शराब पीकर विमान में किया था हंगामा!

कपिल शर्मा को एयर इंडिया से मिलेगी चेतावनी, शराब पीकर विमान में किया था हंगामा!

नई दिल्ली: विमान में सफर के दौरान उदंड मुसाफिरों से निपटना एयरलाइंस कर्मचारियों के लिए बड़ी चुनौती है। सबसे ज्यादा मुश्किल तब आती है जब हंगामा करनेवाला कोई वीवीआईपी या सलिब्रिटी हो। हाल ही में शिवसेना सांसद के बारे में सभी ने पढ़ा। उसके बाद अब कमेडियन कपिल शर्मा का नाम सामने आ रहा है।

एयर इंडिया कपिल शर्मा को विमान में सफर के दौरान गलत बर्ताव के लिए चेतावनी भेजने की तैयारी में है। आरोप है कि कपिल शर्मा 16 मार्च को एयर इंडिया के फ्लाइट AI 309 में सफर कर रहे थे। कपिल अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनस क्लास में सफर कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने काफी शराब पी रखी थी और अपनी टीम के लोगों पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे।

ये भी पढें :

-बॉलीवुड गाने पर इस पाकिस्तानी लड़की का डांस हो रहा है वायरल

उस शोर को सुनकर विमान में सफर कर रहे दूसरे यात्री भी हैरान थे। एक बुजुर्ग महिला ने कपिल को ऐसा न करने के लिए भी कहा। महिला यात्री ने कहा कि वो अकेले बिजनस क्लास में सफर नहीं कर रहे हैं। इसके बाद फ्लाइट के क्रू मेंबर ने कपिल को शांत होने और दूसरे यात्रियों की तरह बर्ताव करने के लिए कहा। इसके बाद कपिल ने क्रू मेंबर से माफी मांगी और शांत होकर अपनी जगह पर बैठ गए।

लेकिन थोड़ी देर बाद कपिल दोबारा अपनी टीम के लोगों पर चीखने लगे। इसके बाद विमान के पायलट ने कपिल को कड़ी चेतावनी दी। जिसके बाद कपिल शांत रहे। प्रत्यक्षदर्शी तो यहां तक कहते हैं कि कपिल ने अपने साथी सुनील ग्रोवर को जूतों और थप्पड़ों से मारा था। अपने साथ सफर कर रहे अपनी टीम को लोगों को कपिल गालियां भी दे रहे थे।

Loading...

Leave a Reply