बच गई 136 यात्रियों की जान, एयरपोर्ट की दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान

मुंबई:  एयर इंडिया के विमान में सवार 136 यात्रियों की जान तब हलक में अटक गई जब विमान का लैंडिंग व्हील त्रिची एयरपोर्ट की दीवार से टकरा गया। इस टक्कर की वजह से एयरपोर्ट की दीवार भी गिर गई। यही नहीं इसके बाद विमान कई इमारतों से भी टकराई। बाद में विमान की मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग कराई गई।

ये हादसा विमान के टेकऑफ के बाद हुआ। ये हादसा गुरुवार को हुआ। विमान के मुंबई में सुरक्षित लैंडिंग के बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। एयर इंडिया का ये विमान दुबई की उड़ान पर था। लेकिन हादसे के बाद इसका रुट बदलकर इसे मुंबई में लैंड करवाया गया। जानकारी के मुताबिक टक्कर की वजह से विमान के निचले हिस्से को नुकसान पहुंचा है।

दरअसल टेकऑफ करते वक्त त्रिची एयरपोर्ट के दीवार से टकरा गई। टक्कर कितनी जोरदार थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस टक्कर से दीवार टूटकर गिर गई। तमिलनाडु के पर्यटन मंत्री वेमामांडी एन नटराजन ने कहा दुबई जा रही फ्लाइट का टेक ऑफ व्हील कई दीवारों से टकरा गया। विमान में सवार लोग सुरक्षित मुंबई पहुंच गए हैं। यहां एक एयरपोर्ट अधिकारी घटना की समीक्षा कर रहे हैं।

(Visited 16 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *