AIIMS में कहीं फर्जी डॉक्टर तो आपका इलाज नहीं कर रहे, रेजिडेंट डॉक्टर ने दर्ज कराई FIR

AIIMS में कहीं फर्जी डॉक्टर तो आपका इलाज नहीं कर रहे, रेजिडेंट डॉक्टर ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली:  ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीच्यूट यानि AIIMS में पूरे देश से लोग इलाज करवाने आते हैं। इस उम्मीद में कि वहां उनका इलाज सही तरीके से होगा। लेकिन AIIMS को लेकर जो बात सामने आई है वो किसी को भी चिंता में डाल सकता है। चिंता की बात इसलिए भी है क्योंकि इससे AIIMS में इलाज करवाने वालों के लिए नया और गंभीर खतरा भी खड़ा हो गया है।

दरअसल डॉ. विजय गुर्जर, सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने एक शिकायत की। जिसमें उन्होंने लिखा कि AIIMS के मेन इमरजेंसी में एक संदिग्ध व्यक्ति देखा गया। जो खुद के बारे में डॉक्टर होने का दावा कर रहा था। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने फर्जी JPNA-TC, AIIMS का सर्टिफिकेट दिखया जो ऑर्थोपेडिक विभाग के नाम से तैयार किया गया था।

लेकिन जब उससे पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा गया तो उसके पास इस तरह का कोई आईडी कार्ड नहीं था। और ना ही उसने कोई संतोषजनक जवाब दिया। खुद को घिरता हुआ देखकर वो इमरजेंसी से बाहर निकल गया।

इस मामले को लेकर हौज खास थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसमें कहा गया है कि इस मामले में गहन जांच की जरुरत है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को AIIMS में लगे सीसीटीवी फुटेज से उस संदिग्ध डॉक्टर की जांच में मदद मिल सकती है।

Loading...