DMK सांसद को थप्पड़ मारने वाली AIADMK सांसद शशिकला पार्टी से निष्कासित

दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को DMK सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम थप्पड़ मारनेवाली AIADMK सांसद शशिकला पुष्पा को सोमवार को उस थप्पड़ के असर का एहसास हुआ। एक सांसद को इस तरह से थप्पड़ मारने की वजह से AIADMK ने शशिकला पुष्पा को पार्टी ने निष्कासित कर दिया ।

एयरपोर्ट पर उस थप्पड़ कांड को देखकर हर कोई हैरान था। थप्पड़ मारने की नौबत किस वजह से आई इसका अभीतक पता नहीं चल सका है। लेकिन जिस तरह से AIADMK ने अपनी सांसद के खिलाफ कार्रवाई की है उसके बाद कहा जा सकता है कि पार्टी भी उनके इस व्यवहार से सहमत नहीं है। और इसे गलत मान रही है।

थप्पड़ कांड के बाद AIADMK सांसद शशिकला पुष्पा ने कहा था DMK सांसद ने उनकी सुप्रीमो जयललिता के खिलाफ कुछ कहा था। अम्मा (जयललिता) के खिलाफ कही गई बातों को वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उन्होंने सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ दिया। इस आरोप पर DMK सांसद तिरुचि शिवा का कहना है कि शशिकला पुष्पा ने उन्हें पहले कुछ कहा। और जब उन्होंने उसका जवाब दिया तो शशिकला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

दोनों के बीच जब थप्पड़ कांड हो रहा था उस वक्त वहां मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। पहले दोनों सांसद एक ही फ्लाइट से चेन्नइ जानेवाले थे। लेकिन इस कांड के बाद DMK सांसद तिरुचि शिवा वापस अपने घर लौट आए जबकि AIADMK सांसद शशिकला पुष्पा चेन्नइ चली गई।

Loading...

Leave a Reply