Ae-Dil-Hai-Mushkil-ranbir-kapoor-and-aishwarya

आ गया ‘ए दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर, ऐश्वर्या-रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री

आ गया ‘ए दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर, ऐश्वर्या-रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री

मुंबई: फिल्म के शौकीनों का एक और इंतजार पूरा हो गया। करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। चुकी इस फिल्म में ऐश्वर्या-रणबीर की हॉट केमिस्ट्री की चर्चा काफी पहले से शुरु हो चुकी है इसलिए दर्शकों ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को हाथों हाथ लिया।
रिलीज के कुछ घंटों बाद ही सोशल साइट्स पर ट्रेलर देखनेवालों की तादाद बढ़ने लगी। इस फिल्म में एक तरफ ऐश्वर्या-रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री है तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या-अनुष्का का कॉम्प्लेक्स किरदार है। फिल्म के ट्रेलर और टीजर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक तरफा प्यार की कहानी है।


फिल्म में ऐश्वर्या की खूबसूरती का जवाब नहीं हैं। साथ ही रणबीर के साथ उनके कई इंटीमेट सीन भी हैं। फिल्म में ऐश्वर्या एक पोएयट की किरदार में हैं तो अनुष्का एक टूटे परिवार की लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म में रणबीर, ऐश्वर्या, अनुष्का के अलावे फवाद खान भी हैं।
करण जौहर की ये फिल्म दिवाली के करीब रिलीज होगी। उसी वक्त अजय देवगन की शिवाय की भी रिलीजिंग डेट है। यानि तय है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की भिड़ंत होगी। ए दिल है मुश्किल में शाहरुख कैमियो में नजर आएंगे। सूत्र बताते हैं कि शाहरुख ऐश्वर्या के पति के किरदार में नजर आएंगे।

Loading...

Leave a Reply