इन पॉर्न स्टार्स की दर्दनाक मौत के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

इन पॉर्न स्टार्स की दर्दनाक मौत के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:  मोबाईल या फिर कंप्यूटर में पॉर्न मूवि या क्लिप देखने का चलन काफी पुराना है। लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह सो मोबाइल फोन में क्रांति आई है और नए नए फीचर्स के साथ फोन आ रहे हैं तो इस तरह के फिल्म या क्लिप देखनेवालों के लिए काफी सुविधाजनक हो गया है। इस तरफ लोगों के रूझान की वजह से ही आज पॉर्न इंडस्ट्री करोड़ों की हो चुकी है। ये भी सच है कि इससे जुड़े स्टार्स में पॉर्न एक्ट्रेस की कमाई एक्टर के बजाय काफी ज्यादा होती है।

लेकिन इस सिक्के का एक दूसरा पहलू भी है। क्योंकि जो स्टार्स पॉर्न मूवी में दिखाई देते हैं उसकी जिंदगी का अंधियारा हमसे काफी दूर होता है। या यूं कहें वो हमें दिखाई नहीं देता है। वायरल फीड बी नाम के वेबसाइट के मुताबिक पॉर्न स्टार्स को अपना सिक्का जमाने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है। जिसमें कई तरह की दवाई उन्हें दी जाती है। शरीर देखने में आकर्षक लगे इसके लिए कई तरह के आर्टिफिशियल ट्रांसप्लांट किये जाते हैं। जिनमें ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट काफी कॉमन है। वेबसाइट के मुताबिक ज्यादातर पॉर्न स्टार्स एड्स, ड्रग्स एडिक्ट हो जाते हैं। जिसके बाद उनकी जिंदगी का अंत काफी दर्दनाक होता है।

यहां ऐसे ही कुछ पॉर्न स्टार्स के बारे में जानकारी दी जा रही है।

Eva Valois, aka “Lolo Ferrari,” 37

फेरारी एक फ्रेंच डांसर थी साथ ही काफी चर्चित पॉर्न स्टार थी। इनका नाम विश्व में सबसे बड़ा ब्रेस्ट होने का खिताब फेरारी के नाम था। इनके ब्रेस्ट का वजन 12.4 पाउंड था। जिसमें 6 लीटर घोल भरा हुआ था। मार्च 2000 में इनकी मौत हो गई। इनकी मौत की वजह के बारे में बताया गया कि इन्होंने एंटीडिप्रेसेंट और ट्रेंकुलाइजर का ओवर डोज लिया था।

अगले पेज पर जाएं, नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply