ADNAN SAMI

अजान पर सोनू निगम के समर्थन में आए सिंगर अदनान सामी

अजान पर सोनू निगम के समर्थन में आए सिंगर अदनान सामी

नई दिल्ली:  लाउडस्पीकर पर अजान देने के खिलाफ ट्वीट करनेवाले सोनू निगम के समर्थन में अदनान सामी सामने आए हैं। सामी ने कहा सोनू निगम किसी का दिल दुखा ही नहीं सकते हैं। वो बहुत ही प्यारा इंसान हैं। उनकी बातों को समझा नहीं गया। इसी वजह से ये विवाद खड़ा हो गया।

अदनान सामी ने कहा कि हलांकि मुझे पूरे मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन जहां तक मैं सोनू निगम को जानता हूं वो ऐसा नहीं कर सकता। वो काफी साफ दिल का इंसान और वो जानबूझकर कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकता है। उसकी बातों को समझा नहीं गया।

अदनान के साथ साथ कमाल खान ने भी सोनू निगम का समर्थन किया है। कमाल खान ने कहा है वो अपनी फिल्मों के सारे गाने सोनून निगम से गवाएंगे। पिछले सोमवार यानि 17 अप्रैल को सोनू निगम ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने मस्जिदों में अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर विरोध जताया था।

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था भगवाक सबको खुश रखे। मैं एक हिंदू हूं लेकिन मुझे सुबह अजान सुनवकर उठना पड़ा। आखिर कबतक हम इसे ढोते रहेंगे। इसके बाद सोनू ने कई ट्वीट किये थे। जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्हीं में से एक ट्वटी में सोनू निगम ने अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को सोनू ने गुंडागर्दी बताया था।

 

इसके बाद कोलकाता के एक मौलवी ने सोनी के खिलाफ फतवा भी जारी किया था। मौलाना की तरफ से कहा गया था सोनू निगम के सिर के बाल मुंडने वाले को 10 लाख का ईनाम दिया जाएगा। मौलाना ने इसके साथ साथ पुराने जूते का माला पहनकर देश भ्रमण करने की शर्त भी रखी थी।

Loading...

Leave a Reply