सिंगर आदित्य के बिगड़े बोल, इंडिगो कर्मचारी को दी चड्ढी उतारने की धमकी

सिंगर आदित्य के बिगड़े बोल, इंडिगो कर्मचारी को दी चड्ढी उतारने की धमकी

नई दिल्ली:  सिंगर आदित्य नारायण की बदतमीजी का वोडिओ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य एयरलाइन के स्टाफ को धमकी दे रहे हैं। धमकी देते देते आदित्य के बोल इतने बिगड़ गए कि उन्होंने उस कर्मचारी को चड्ढी उतारने की धमकी तक दे डाली। सोशल मीडिया में आदित्य का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ये वीडियो रायपुर एयरपोर्ट का है। जहां पर आदित्य इंडियो एयरलाइंस के स्टाफ पर चिल्ला रहे हैं। बताया जा रहा है आदित्य इसलिए भड़क गए क्योंकि उन्हें कैबिन लिमिट से ज्यादा सामान ले जाने पर एयरपोर्ट पर रोक दिया। विडियो में आदित्य ये कहते हुए सुने जा रहे हैं कि पहले उनके साथ स्टाफ ने गाली गलौज शुरु की। स्टाफ पर भड़कते हुए आदित्य कर रहे हैं कि मुंबई कभी तो आएगा ना, मुंबई में तुझे देख लूंगा। अगर तेरी चड्ढी ना उतार दी ना तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।

आदित्य और इंडिगो स्टाफ के बीच रायपुर एयरपोर्ट पर ये नोंकझोंक हुई। आदित्य यहां एक इवेंट में गाना गाने आए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो रायपुर से मुंबई लौट रहे थे। इंडिगो प्रबंधन के मुताबिक आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए तकरीबन 13 हजार रुपये इंडिगो को देने थे। लेकिन वो 10 हजार रुपये ही देने के लिए राजी थे। जिस वक्त आदित्य अपने सिंगर होने का धौंस जता रहे थे उसी वक्त वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

आदित्य नारायण सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। हलांकि बॉलीवुड में आदित्य ने कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं की है। और ना ही उनकी कोई ऐसा गीत है जो बहुत ज्यादा लोगों ने पसंद किया हो। आजकल वो स्टेज शो में ही ज्यादा दिखाई देते हैं। इसलिए उनकी चर्चा भी कम होती है। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद आदित्य बदनाम होकर ही सही चर्चा में जरूर आ गए हैं।

Loading...

Leave a Reply