काम नहीं मिलने पर भी अमीर हो गईं ये पांच एक्ट्रेस, सेक्स रैकेट में शामिल होने का शक

नई दिल्ली:   अमेरिका में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ और उस सेक्स रैकेट को चलानेवाले भारतीय दंपत्ति को पकड़ा गया तो उसके तार भारत तक से जुड़ गई। दक्षिण की फिल्मों में काम करनेवाली पांच एक्ट्रेस इस सेक्स रैकेट से जुड़ी पाई गई। ये वक्त वक्त पर अमेरिका जाती थीं और बदले में इनके अकाउंट में लाखों रुपये जमा हो जाते थे। यानि यहां से ये आम हीरोइन बनकर जाती थीं और विदेश से मालामाल हो कर लौटती थीं।

चर्चा ये भी है कि इनके पास लंबे वक्त से फिल्म या किसी टीवी सीरियल में कोई काम नहीं था। बिना काम के मालामाल होने के बाद ये शक के घेरे में आईं।

अमेरिकी जांच एजेंसी ने इलिनॉयस के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इस केस की जांच रिपोर्ट सौंप दी है। जिसमें इन अभिनेत्रियों के सेक्स रैकेट से जुड़े होने के सबूत मिले हैं।

अमेरिकी जांच एजेंसी ने 28 अप्रैल को शिकागो में छापेमारी कर इस इंटरनैशनल सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। सेक्स रैकेट को चलाने के आरोप में भारतीय नागरिक किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी को गिरफ्तार किया गया। इस दंपत्ति पर आरोप है कि वो तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करनेवाली अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाता था। इन्हें वहां भारतीय फिल्म समारोह में काम करने के बहाने बुलाया जाता था।

कैसे हुए सेक्स रैकेट का खुलासा?

20 नवंबर 2017 को एक अभिनेत्री दिल्ली से अमेरिका के ओहायो इंटरनैशनल एयरपोर्ट पहुंची थी। उसे 18 नवंबर को अमेरिका में तुलुगू एसोसिएशन ऑफ साउथ कैलिफोर्निया यानि TASC के समारोह में शामिल होना था। इसके लिए उसे 6 नवंबर 2017 को वीजा जारी किया गया था। लेकिन अभिनेत्री समारोह के दो दिन बाद यानि 20 नवंबर को अमेरिका पहुंची और कैलिफोर्निया के बदले शिकागो गई।

जिसके बाद वो शक के घेरे में आई और अधिकारियों ने उससे पूछताछ शुरु की। पूछताछ में अभिनेत्री ने बताया कि वो नॉर्थ अमेरिका तेलुगू सोसाइटी यानि NATS के समारोह में शामिल होने के लिए आई है। लेकिन जब सोसाइटी से इस बारे में पूछा गया तो उसने अभिनेत्री को पहचानने से ही इनकार कर दिया। साथ ही इस त का भी खंडन किया कि उसे इस कार्यक्रम में बुलाया गया है।

Loading...