पुलिस की वार्निंग के बाद भी सिर चढ़ रहा kiki फीवर,कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने लिया चैलेंज

नई दिल्ली:आज कल इंटरनेट की दुनिया में kiki चलेंज का भूत सर चढ़ कर सामने आ रहा है।जिसपर मुम्बई पुलिस द्वारा चेतावनी भी दी गयी है कि ये बहुत ही रिस्की है इसे न करें । लेकिन कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस प्रीता यानि श्रद्धा आर्या ने मुंबई पुलिस की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए kiki चैलेंज लिया है।जिसे इंस्टा पर शेयर किया है।

हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को वॉर्निंग भी दी है। उन्होंने कहा कि इसे करने की कोशिश ना करें।ये बहुत रिस्की है।साथ ही उन्होंने लिखा है कि”इसे व्यस्त रोड पर करने की कोशिश ना करें या कहीं भी इसे करना खतरनाक है। मैं तो ये कहूंगी कि इसे बिल्कुल ट्राई ना करें। हम फिल्म बिजनेस में हैं इसलिए हमें पता है कि इन सभी चीजों को सुरक्षित रुप से कैसे करना है”

बता दें कि #KikiChallenge का फीवर आज कल इंटरनेट की दुनिया पर छाया हुआ है।जो एक डांस चैलेंज है जिसमें आपको अपनी चलती कार से उतर‍कर मशहूर सिंगर ड्रेक के गाने In My Feelings पर डांस मूव्स को परफॉर्म करना है।

इस चैलेंज को लेकर मुंबई पुलिस ने चेतावनी भी जारी कर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे इसे करते वक्त लोग घटना का शि‍कार हुए है और साथ ही लिखा है कि ऐसा कर के अपने जिंदगी को खतरे में न डाले।

(Visited 8 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *