कंगना के सिर पर लगे 15 टांके, ICCU में भर्ती किया गया

नई दिल्ली:  कंगना रनोट फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। उनके सिर पर 15 टांके लगे हैं। कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई। मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म तलवारबाजी का एक सीन फिल्माया जा रहा था। इस सीन की शूटिंग के दौरान तलवार कंगना के सिर पर लग गई जिसके बाद वो घायल हो गईं।

इसके बाद यूनिट पर मौजूद लोगों ने कंगना का पास के अपोलो अस्पताल पहुंचाया। कंगना को फिलहाल ICCU में रखा गया है। उनके सिर पर 15 टांके लगाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा इस तरह की सीन के लिए बॉडी डबल को यूज किया जाता है। लेकिन कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था। जिस सीन की शूटिंग के दौरान कंगना घायल हुई उसका रिहर्सल कई बार किया गया था। लेकिन टाइमिंग बिगड़ने की वजह से तलवार कंगना के सिर पर जा कर लग गई।

सीन के मुताबित जब निहार पांड्या को कंगना पर तलवार से हमला कर रहे होते हों तो उन्हें अपना सिर नीचे करना था। लेकिन यहां पर कुछ सेकेंड के लिए टाइमिंग में गड़बड़ी हो गई। जिसकी वजह से तलवार सीधे कंगना के सिर पर लग गया। कंगना के आइब्रोज के बीच में गहरा कट आया है। कंगना को जल्दी अस्पताल पहुंचाया गया। इस बीच कंगना का काफी खून भी बह चुका था।

Loading...

Leave a Reply