पाकिस्तान ले जाए अपने आतंकी अबु दुजाना का शव-J&K पुलिस

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर पुलिस ने पाकिस्तान के उच्चायोग से कहा है कि वो लश्कर कमांडर अबु दुजाना का शव ले जाए। अबु दुजाना पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान का रहनेवाला था। अबु दुजाना कश्मीर में लश्कर का कमांडर था। उसे कल सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया था। अबु दुजाना पर 35 लाख रुपये का इनाम था।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा है कि पुलवामा में मारे गए अबु दुजाना पाकिस्तानी था। इसलिए पाकिस्तान सरकार उसके शव को वापस ले जाए। साथ ही ये भी कहा गया है कि तीन दिनों तक पाकिस्तान के जवाब का इंतजार किया जाएगा। अगर तीन दिनों में पाकिस्तान अबु दुजाना का शव नहीं ले जाता है तो फिर तीन दिनों के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

अबु दुजाना पाकिस्तान का था लेकिन काफी वक्त से कश्मीर में ही रह रहा था। और इलाके से चप्पे चप्पे से वाकिफ था। सेना की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस कर रहे जीओसी जे संधू ने कहा अबु दुजाना घाटी में अय्याशी कर रहा था। स्थानीय लोग भी उससे काफी परेशान थे। लेकिन अब घाटी के लिए आतंक बन चुका अबु दुजाना मारा जा चुका है। और उसके मारे जाने के बाद स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है। खासकर जिनके घरों में महिलाएं या लड़कियां हैं उनके माता, पिता, पति, भाई ने काफी राहत की सांस ली है।

Loading...