अबु दुजाना के एनकाउंटर का वीडियो आया सामने, देखें कैसे मारा गया लश्कर कमांडर

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की कार्रवाई में लश्कर कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया गया। अबु दुजाना को पुलवामा में हुए एनकाउंटर में मारा गया। दुजाना A++ कैटेगरी का आतंकी था। सुरक्षाबलों के साथ तकरीबन 6 घंटे तक चले मुठभेड़ में मारा गया।

पुलवामा इलाके में दुजाना एक घर में छिपा हुआ था। बाद में सुरक्षाबलों ने उस घर को विस्फोट कर उड़ा दिया। जिसमें दुजाना मारा गया। सुरक्षाबलों ने दुजाना के साथ एक और आतंकी को मार गिराया। जिस घर के अंदर दुजाना छिपा हुआ था उस घर का वीडियो अब सामने आया है। सुरक्षाबलों ने कई बार दुजाना को घर से बाहर निकलने के लिए कहा लेकिन वो बाहर नहीं निकल रहा था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घर को विस्फोट में उड़ाने का फैसला लिया।

दक्षिण कश्मीर में अबु दुजाना काफी सक्रिय था। लश्कर का टॉप कमांडर था अबु दुजाना। दुजाना के मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों को शक है कि इलाके में और आतंकी छिपे हो सकते हैं। इसलिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। दुजाना के मारे जाने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी शुरु कर दिया। प्रदर्शन में एक प्रदर्शनकारी की मौत भी हुई है।

Loading...