amantullah-aap-mla

महिला से बदसलूकी के आरोप में AAP के विधायक अमानतुल्ला गिरफ्तार

महिला से बदसलूकी के आरोप में AAP के विधायक अमानतुल्ला गिरफ्तार

दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के एक और विधायक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने महिलाओं के साथ बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार किया है। विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ तीन अलग अलग शिकायतें दर्ज कराई गई थीं। आम आदमी पार्टी के ये 9वें विधायक हैं जिन्हें किसी न किसी आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अमानतुल्ला की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थक सड़कों पर निकल आए। आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने जामिया नगर थाने पहुंचकर अमानतुल्ला को सामने लाने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क भी जाम कर दिया। बदरपुर बॉर्डर पर भी समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया।

अपने विधायक की गिरफ्तारी पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उना दलित उत्पीड़न मामला को दबाने के लिए मोदी सरकार विधायकों की गिरफ्तारी करवा रही है। केजरीवाल ने गिरफ्तारी को गुजरात से जोड़ते हुए ट्वीटर पर लिखा कि ‘गुजरात में आनंदी बेन दलित, पाटीदारों पर झूठे केस लगाकर जेल भेजती हैं और मोदी जी दिल्ली वालों को झूठे केस में जेल भेजते हैं। दिल्ली गुजरात अब मिलकर लड़ेंगे।

केजरीवाल ने ट्विट में कहा कि ‘उना में दलितों पिटाई के लिए बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है। प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी से जाहिर होता है कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व के सक्रिय सहयोग से हो रहा है।

Loading...

Leave a Reply