aap-leader-robbed-25-lakh-from-a-man

दिल्ली में 25 लाख रुपये की लूट में शामिल था AAP का नेता?

दिल्ली में 25 लाख रुपये की लूट में शामिल था AAP का नेता?

नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद में 12 मार्च को हुई 25 लाख रुपये की लूट में तथाकथित आम आदमी पार्टी का एक नेता गिरफ्तार हुआ है। पुलिस ने इस मामले तथाकथित AAP नेता समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नजीब AAP की यूथ विंग का नेता है। उसे जाफराबाद इलाके के प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।




इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा 12 मार्च को जाफराबाद में 25 लाख रुपये की लूट हुई थी। कारोबारी ने अपनी शिकायत में कहा था कि गन प्वाइंट पर उससे 25 लाख रुपय, मोबाइल और कुछ कागजात लूट लिये गए थे। बदमाशों में वारदात के दौरान फायरिंग भी की थी जिसमें एक शख्स घायल हो गया था। उनमें से एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया था। बाकी बदमाश भागने में कामयाब रहे थे। जिन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया। बदमाशों से पुलिस ने 16 लाख रुपये, एक पिस्टल और बाइक बरामद की है।

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा है कि आरोपी नजीब का AAP से कोई नाता नहीं है। यूथ विंग से भी उसका को नाता नहीं है। दिल्ली पुलिस हर जगह AAP के तार जोड़ने की कोशिश करती है। दूसरी तरफ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा नजीब और उसके साथियों की गिरफ्तारी से साफ है कि AAP अपराधियों की पनाहगाह बन चुकी है। उन्होंने कहा केजरीवाल बताएं अपराध में शामिल अपने नेताओं पर क्या कार्रवाई करेंगे।

Loading...

Leave a Reply