AAP ने दिल्ली सचिवालय में मंत्री इमरान हुसैन के साथ मारपीट का Video जारी किया

नई दिल्ली:  दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन के साथ मारपीट का वीडियो जारी किया है। आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को जारी किया है। इस वीडियो के साथ पार्टी की तरफ से लिखा गया है कि इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि दिल्ली सचिवालय में कैसे कुछ गुंडों ने मंत्री इमरान हुसैन और उनके साथी हिमांशु घेरकर मारपीट रही है।

दरअसल ये सारा विवाद तब शुरु हुआ जब दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्राकश ने आरोप लगाया कि सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने मारपीट की। उन्होंने कहा था कि जिस वक्त उनके साथ मारपीट की गई तब केजरीवाल भी वहीं पर मौजूद थे। इसके बाद से ही विवाद बढ़ना शुरु हो गया।


इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली के उप राज्यपाल से रिपोर्ट तलब की है। मुख्य सचिव के साथ हुई इस घटना के बाद आईएएस असोसिएशन ने कलम बंद हड़तात की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है।

इस मामले को लेकर DASS के सदस्य ने दिल्ली के उप राज्यपाल से मुलाकात की। जिसके बाद फैसला लिया गया कि तत्काल प्रभाव से वो दफ्तर में काम बंद कर रहे हैं। DASS के अध्यक्ष ने कहा कि वो दफ्तर जाएंगे लेकिन काम नहीं करेंग। उन्होंने मांग की है कि बदसलूकी करने वाले विधायकों की सदस्यता रद्द हो। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव अंशु गुप्ता से बदसलूकी की शिकायत राष्ट्रपति से भी करेंगे।

मुख्य सचिव के साथ मारपीट का आरोप आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान समेत दो विधायकों पर लगे हैं। अपनी सफाई में अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मुख्य सचिव की तरफ से लगाए जा रहे आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि हमलोग सोमवार को रात के 10 बजे केजरीवाल जी के घर पहुंचे थे राशन कार्ड और राशन बांटने के मुद्दे पर मीटिंग के लिए। जहां पता चला कि मुख्य सचिव रात के 12 बजे आएंगे। इसके बाद वो आए और उनके सामने हमने मांग रखी कि जनता के बीच राशन क्यों नहीं बंटवा रहे हैं। लेकिन उनके साथ किसी तरह की मारपीट या बदसलूकी नहीं की गई।

Loading...