अगस्ता वेस्टलैंड पर मोदी-सोनिया पर हमलावर AAP

अगस्ता वेस्टलैंड पर मोदी-सोनिया पर हमलावर AAP

अगस्ता वेस्टलैंड पर सरकार, विपक्ष, पूर्व वायु सेना प्रमुख सभी सवालों के घेरे में हैं। सरकार से विरोधी इसलिए सवाल पूछ रहे हैं क्योंकि इटली की अदालत का फैसला आने के बाद भी बीजेपी के भीतर वो जोश नजर नहीं आया जिसकी उम्मीद विरोधी कर रहे थे। विपक्ष खासकर कांग्रेस इसलिए सवालों में है क्योंकि जिस वक्त अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में रिश्वत का लेनदेन हुआ तब यूपीए की सरकार थी। और पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी इसलिए सवालों में हैं क्योंकि कहा ये जा रहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड घूस कांड में त्यागी ने काफी बड़ी भूमिका निभाई थी। ये तो हो गए आज के हालात। लेकिन इसमें एक नई बात सामने आई है।

दिल्ली में फ्लाइओवर पर लटकते एक पोस्टर ने काफी कुछ बयां कर दिया है। इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक साथ दिखाया गया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद सोशल साइट्स पर भी ये तस्वीर वायरल हो चुकी है। औरों की तो बात छोड़िये आम आदमी पार्टी की तरफ से इस तस्वीर को कई बार रीट्वीट किया जा चुका है। खुद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इसे रीट्वीट किया है।

इटली कोर्ट का फैसला आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के निशाने पर केंद्र सरकार रही है। AAP की तरफ से कहा गया था कि केंद्र सरकार सोनिया गांधी के खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई करती है। उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है। इन आरोपों का जवाब भी खुद आम आदमी पार्टी की तरफ से ही दिया गया। जिसमें कहा गया की कांग्रेस और बीजेपी के बीच डील हो चुकी है। इसलिए मोदी सरकार सोनिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

Loading...

Leave a Reply