AAP ने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया, दिल्ली से AAP को उखाड़ फेंकना है-अमित शाह

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने MCD चुनाव का शंखनाद कर दिया। आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए अमित शाह ने कहा AAP ने जितना भ्रष्टाचार किया है उतना भ्रष्टाचार किसी ने नहीं किया। अमित शाह ने कहा कि आम आदमी पार्टी को एमसीडी चुनाव के साथ साथ दिल्ली विधानसभा से भी बाहर निकालना है। अमित शाह ने कहा AAP के 13 मंत्रियों पर केस चल रहे हैं। क्या केजरीवाल इस बारे में कुछ बोलेंगे।

अमित शाह ने कहा दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को आए ढाई साल हो चुके हैं लेकिन सरकार ने अबतक एक भी वादा पूरा नहीं किया। बीजेपी जो कहती है वो करती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में सारी बातें पूरी होने की दिशा में आगे जा रही हैं। आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा AAP ने हार का रिकॉर्ड बनाया है।

ये भी पढें :

-25 मार्च से 1 अप्रैल तक शनिवार-रविवार और छुट्टी वाले दिन भी खुले रहेंगे बैंक

-CM योगी से ट्वीटर पर लड़की ने की शिकायत और गिरफ्तार हो गया छेड़खानी करनेवाला

अमित शाह ने कहा केजरीवाल ने 3 पेज के वेद किये लेकिन उनमें से 3 भी पूरे नहीं किये। 60 करोड़ का अवंटन करने के बाद आम आदमी कैंटीन नहीं बनी। दो लाख पब्लिक टॉयलेट बनने को थे। दो लाख छोड़िये दो हजर का हिसाब दे दे तो काफी है। अस्थाई कर्मचारी को परमानेंट पूरा करने का वादा था वो भी पूरा नहीं किया किया।

केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर अमित शाह ने आगे कहा वो बीजेपी से हिसाब मांग रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता केजरीवाल जिन मुद्दों को पूरा नहीं कर सके उसे वे जनता के सामने लेकर जाएंगे । उन्होंने कहा था कनून व्यवस्था ठीक करेंगे मैं कहता हूं पहले अपने विधायकों को तो ठीक कर ले। 13 विधायकों पर एक के बाद एक क्रिमिनल केस दर्ज हुए हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा दिल्ली की हार का बदला एमसीडी चुनाव में लेंगे। हमने कहा था बीजेपी की सरकार बनेगी तो करप्शन नेस्तनाबूत कर देंगे। 3 साल बाद भी अपोजिशन हम पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सके।

अमित शाह जिस कार्यक्रम में बोल रहे थे बीजेपी ने उसे ‘पंच परमेश्वर सम्मेलन’ नाम दिया। इसकी भी एक वजह है। दिल्ली में तीनों एमसीडी को मिलाकर 272 वार्ड हैं। जिनमें 13200 पोलिंग बूथ हैं। इस सम्मेलन में हर बूथ से 5 वर्कर्स को बुलाय गया था। इसलिए इसे पंच परमेश्वर सम्मेलन नाम दिया गया।

ये भी पढें :

-ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह पर चढ़ेगी पीएम नरेंद्र मोदी की चादर

-यूपी में सरकारी स्कूल के मास्टर साहब नहीं पहन सकेंगे जींस और टी शर्ट

जिस तरह की तैयारी दिख रही है उससे ये तो साफ हो गया है कि दिल्ली में इसबार एमसीडी चुनाव में त्रीकोणीय मुकाबला होगा। आम आदमी पार्टी भले ही एमसीडी चुनाव पहली बार लड़ रही है। लेकिन विधानसभा में बंपर जीत हासिल करनेवाली AAP के पास दिल्ली वालों की नब्ज पढ़ने का तजुर्बा है। तो वहीं बीजेपी अपना पुराना हिसाब चुकता करने के मूड में है।

Loading...

Leave a Reply