AAP के विधायक काला जादू करते हैं ?

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक देवेंद्र सहरावत के पिता ने अपने ही विधायक बेटे से अपनी जान को खतरा बताया है। देवेंद्र सहरावत के पिता राम प्रकाश सहरावत ने इसे लेकर अप्रैल महीने में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी भी लिखी थी। उस चिट्टी में राम प्रकाश ने लिखा था कि उन्हें उनका बेटा जान से मारने की धमकी देता है। उसने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपने पिता से पैसे लिये थे लेकिन अब जब देवेंद्र सहरावत के पिता अपने बेटे से पैसा वापस मांगते हैं तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है। पिता राम प्रकाश का कहना है कि मेरे तीन और बेटे हैं और उस पैसे में उनका भी हिस्सा है। इसलिए वो इसे वापस मांग रहे हैं। चिट्टी में राम प्रकाश ने ये भी लिखा है कि वो पुलिस की धमकी भी देता है। पिता के मुताबिक देवेंद्र कहते हैं कि पुलिस उसके पास है और वो उसे बंद करवा देगा। चिट्टी में एक और भी आरोप लगाया गया है। जिसमें कहा गया है कि देवेंद्र सहरावत काला जादू भी जानता है। और उसने काला जादू कर दिया है।

पिता के मुताबिक जब वो फौज में था तभी वो स्पेशल ट्रेनिंग के लिए राजस्थान में था। उसी दौरान उसने काला जादू सीखा था। काला जादू सीखने में उसके दिमाग पर इसका आधात भी हुआ था जिसके बाद उसके भाई उसे दिल्ली ले आए और कुछ दिनों तक उनका इलाज भी चला।

हाल ही में देवेंद्र सहरावत ने पंजाब में AAP के वरिष्ठ नेताओं पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसे लेकर सहरावत ने सीएम को चिट्ठी भी लिखी थी। उसके बाद उनके पिता की तरफ से लगाए गए इस आरोप ने विधायक को ही सवालों में खड़ा कर दिया है। सवाल पिता राम प्रकाश के आरोपों की टाइमिंग को लेकर भी उठाए जा रहे हैं।

-AAM Admi Party, Devendra Sherawat, Chief Minister of Delhi, Arvind Kejriwal, Narendra Modi

Loading...

Leave a Reply