AAP के केजरीवाल से AAP के ही विधायक को क्यों है जान का खतरा ?

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक आसिम अहमद खान ने अपनी जान को सीएम अरविंद केजरीवाल से खतरा बताया है। AAP विधायक आसिम अहमद खान ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पिता को पहले भी फंसाने की साजिश की जा चुकी है।

आसिम ने एक सीसटीवी फुटेज भी जारी किया है। जिसमें उनके पिता के साथ उनकी दुकान पर कुछ महिलाएं झगड़ा करती दिखाई दे रही हैं। आसिम ने आरोप लगाया कि उनकी दुकान पर केजरीवाल के लोगों ने उन्हें भेजा था। इसका अंदेशा उन्हें पहले ही था इसलिए अपने बचाव में पहले ही पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा दी थी।

आसिम ने आरोप लगाया कि पूरी साजिश केजरीवाल के दफ्तर से रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ‘मैं केजरीवाल से कहना चाहूंगा कि इस तरह की घटिया हरकत न करें। आपकी दुश्मनी मुझसे है। इसलिए मेरे पिता को फंसाने के लिए साजिश न रचें।‘ AAP विधायक ने केजरीवाल पर धमकाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मेरे घर पर पहुंचकर बदमाश धमकी दे रहे हैं। ‘एक दिन पहले मेरे पीएसओ की गन छीनने की कोशिश की गई। केजरीवाल को ये बताना चाहिए कि उनका इन क्रिमिनल्स के साथ क्या लिंक है।‘ आसिम ने कहा कि केजरीवाल के बारे में वो जल्द ही बड़ा खुलासा करनेवाले हैं। लेकिन उससे पहले वो खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित करना चाहते हैं।

Loading...