sanjeev jha aap detain

AAP विधायक संजीव झा को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

AAP विधायक संजीव झा को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। संजीव झा कपिल मिश्रा के अनशन के जवाब में आज से अनशन शुरु करनेवाले थे। संजीव झा दिल्ली में कपिल मिश्रा की घर की तरफ अनशन के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

 

इसे भी पढ़ें

NEET परीक्षा के दौरान लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स उतरवाए गए

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्होंने उस जगह पर अनशन की पहले से इजाजत नहीं ली थी। जिस जगह पर वो अनशन पर बैठना चाहते थे अगर वो ऐसा करते तो वहां अव्यवस्था फैल सकती थी। इसी वजह से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

इसे भी पढ़ें

चंदे पर घिरी AAP, आयकर विभाग ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट

पुलिस ने कहा कि संजीव झा अगर अनशन करना चाहते हैं तो वो किसी और जगह जैसे जंतर मंतर या फिर जहां वो चाहें वहां जाकर अनशन कर सकते हैं। लेकिन उससे पहले उन्हें इसके लिए इजाजत लेनी होगी। पुलिस के कहने पर संजीव झा मान गए और वो पुलिस के कहे मुताबिक गाड़ी में बैठ गए। जिसके बाद पुलिस उन्हें लेकर थाने चली गई।

इसे भी पढ़ें

मायावती ने कहा दाढ़ी वाले मुसलमान कुत्ते होते हैं-नसीमुद्दीन सिद्दीकी

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा पिछले तीन दिनों से अनशन पर बैठे हैं। कपिल मिश्रा की मांग है कि केजरीवाल आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के विदेश दौरे की जानकारी सार्वजनिक करें। अपनी इसी मांग को लेकर कपिल मिश्रा अनशन पर बैठे हैं। उन्होंने कहा है कि जबतक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी तबतक उनका अनशन जारी रहेगा।

कपिल मिश्रा शुक्रवार को राजघाट भी गए थे। जहां बापू की समाधी के सामने उन्होंने ध्यान किया। बापू की समाधी पर कपिल मिश्रा फूट फूट कर रोने रोने लगे।

Loading...

Leave a Reply