AAP MLA नरेश यादव भी गिरफ्तार, पंजाब में हिंसा फैलाने का आरोप, एक दिन में दो MLA अरेस्ट

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। नरेश यादव पर पंजाब के मलेरकोटला में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और पंजाब में हिंसा फैलाने की कोशिश करने का आरोप है। इस मामले में मलेरकोटला की एक अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार तीन में से एक आरोपी के बयान के आधार पर नरेश यादव की गिरफ्तारी का आदेश दिया था।

इस मामले में पंजाब पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया था। जिसने कहा था कि आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव ने उसे धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी करने का लालच दिया था। आरोपी ने कहा था कि उसे नरेश यादव की तरफ से एक करोड़ रुपये का लालच दिया था। आरोपी ने अपने बयान में कहा था कि नरेश यादव ने कहा था कि अगर पंजाब में हिंसा हो जाता है तो चुनाव में आम आदमी पार्टी को इसका फायदा होगा।

गौरतलब है कि जब मलेरकोटला में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी का मामला सामने आया था तब वहां हालात बेकाबू हो गए थे। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

एक दिन में ये आम आदमी पार्टी के दूसरे विधायक की गिरफ्तारी हुई है। रविवार को सुबह ही ओखला से विधायक अमानतुल्ला को महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। और रविवार रात में दूसरे विधायक नरेश यादव को गिरफ्तार किया गया।

हलांकी जिस वक्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया था उस वक्त जब नरेश यादव से आरोपी की तरफ से लगाए गए आरोप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने ऐसी किसी साजिश से इनकार किया था। नरेश यादव ने कहा था कि ये उनके खिलाफ विरोधियों की साजिश है। लेकिन अब जबकी उनकी मलेरकोटला मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है तो इससे आम आदमी पार्टी के विधायक एक बार फिर सवालों में घिर गए हैं। नरेश यादव आम आदमी पार्टी के ऐसे दसवें विधायक हैं जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। अबतक जिन 10 विधायकों की गिरफ्तारी हो चुकी है उन सबकी अलग अलग मामलों में गिरफ्तारी हुई है।

इस तरह से हो रही आम आदमी पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि पंजाब में बढ़ रहे आम आदमी पार्टी के जनाधार से बीजेपी डर गई है। इसलिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

Loading...

Leave a Reply