ALKA LAMBA

AAP में बगावत! अलका लांबा ने की इस्तीफे की पेशकश, बोली हार की वजह EVM नहीं

AAP में बगावत! अलका लांबा ने की इस्तीफे की पेशकश, बोली हार की वजह EVM नहीं

नई दिल्ली:  MCD चुनाव में हार के बाद अब इस्तीफों का सिलसिला शुरु हुआ है। दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने इस्तीफे की पेशकश की है। अलका ने ट्वीट किया है कि चांदनी चौक के तीनों वार्ड में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए वो इस्तीफे की पेशकश करती हैं।

इसे भी पढ़ें

MCD चुनाव में हार के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने दिया इस्तीफा

एमसीडी चुनाव में हार पर अलका लांबा की सोच पार्टी और अरविंद केजरीवाल से काफी अलग है। एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल, गोपाल राय, मनीष सिसोदिया, आशुतोष जैसे नेता एमसीडी चुनाव में पार्टी की हार की वजह ईवीएम को बता रहे हैं वहीं चांदनी चौक से आप की विधायक अलका लांबा ने कहा ईवीएम पार्टी की हार की वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान मैं जमीन पर थी। और वहां पर कई तरह की बात हुई थी। इसलिए ईवीएम को दोष देने की कोई वजह नहीं है।

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा है मैं व्यक्तिगत रुप से तीनों वार्ड में हार की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी को अपने सभी पदों से और विधायक पद से इस्तीफे की पेशकश करती हूं।

अलका लांबा एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है मैं आप द्वारा भ्रष्टाचार आंदोलन और लीडर अरविंद केजरीवाल को तबतक ताकत देती रहूंगी जब तक यह लड़ाई अपने अंजाम तक नहीं पहुंच जाती।

इसे भी पढ़ें

AAP बोली ये मोदी लहर नहीं EVM लहर है, भगवंत मान बोले केजरीवाल करें आत्मचिंतन

एक और ट्वीट में अलका लांबा ने लिखा है हम सब जानते हैं कि आज के माहौल में इंसाफ के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जंग आसान नहीं है, फिर भी यह जंग बदलाव तक यूं ही जारी रहेगी।

दिल्ली MCD चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी सीधे सीधे ईवीएम को जिम्मेदार बताया है। पार्टी का आरोप है कि ईवीएम में गड़बड़ी के बिना बीजेपी को जीत नहीं मिल सकती थी।

Loading...

Leave a Reply