naresh-yadav-mla

AAP विधायक पर पंजाब में धार्मिक ग्रंथ के अपमान का आरोप!

AAP विधायक पर पंजाब में धार्मिक ग्रंथ के अपमान का आरोप!

दिल्ली के मेहरौली से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश यादव पर गंभीर रोप लगे हैं। इसबार मामला मंजाब से जुड़ा है। नरेश यादव पर आरोप है कि पंजाब के मनेर कोटला में उन्होंने धार्मिक भावना भड़काने की कोशिश की।

पंजाब पुलिस ने एक शख्स को धर्मिक ग्रंथ का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम विजय है। जिसे इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। गिरफ्तारी के बाद विजय ने कहा कि उसे AAP के विधायक नरेश यादव ने पैसों का लालच दिया। आरोपी के मुताबिक नरेश यादव ने उसे हिंसा भड़काने के लिए कहा था। जिसके एवज में मोटी रकन अदा करने का लालच दिया गया। कहा ये जा रहा है कि विधायक की तरफ से विजय को एक करोड़ रुपये देने का लालच दिया गया। आरोपी ने ये भी बताया कि 22 जून को उसकी दिल्ली में AAP के विधायक नरेश यादव से मुलाकात भी हुई थी। आरोपी के मुताबिक जिसके बाद AAP विधायक ने कहा था कि ‘किसी भी तरह से धार्मिक उन्माद फैलाया जाए। इसके लिए जितना पैसा खर्च होगा वो करेंगे। उनके पास फंड की कोई कमी नहीं है। अगर ऐसा हो जाएगा तो चुनाव में आम आदमी पार्टी को इसका माइलेज मिलेगा।‘

वहीं AAP विधायक नरेश यादव ने इन सारे आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि पंजाब में हम बहुमत के साथ जीत रहे हैं। ऐसे में हमें ये सबकुछ करने की कोई जरुरत नहीं। उन्होंने आरोपों को राजनीतिक साजिश करार दिया। विजय से मुलाकात पर उनका कहना था कि विजय नाम के कई लोगों से मिलना होता है। लेकिन जिस विजय ने उनपर आरोप लगाया है वो बेबुनियाद है। आम आदमी पार्टी की तरफ से भी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी और विधायक को बदनाम करने की कोशिश की जा रहा है। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

Loading...

Leave a Reply